रेसलर बबीता फोगाट  रियलिटी शो लॉकअप’  से बाहर हो गई हैं। करणवीर और बबीता दोनों इस हफ्ते बॉटम टूमें थे लेकिन घरवालों ने दोनों के बीच करणवीर को चुना और इस तरह बबीता कंगना रणौत के शो से बाहर हो गईं। कंगना ने उन्हें कहा कि शो के अंदर उनकी इन्वॉल्मेंट पिछले कुछ दिनों में कम हो गई है और इस वजह से वह अपने दर्शकों को एंटरटेन नहीं कर पाईं।

कंगना ने घरवालों की वोटिंग से हिसाब से जब बबीता का नाम लिया तो वह शो से जाते-जाते इमोशनल हो गईं। कंगना ने उनसे कहा कि फिजिकली वह दर्शकों से जुड़ने में कामयाब रहीं लेकिन इमोशनल और मेन्टल लेवल पर वो दर्शकों से जुड़ नहीं पाईं। कंगना ने यह भी कहा कि हो सकता है वे इस माहौल में खुद को ढाल नहीं पा रही हैं।

 

बबीता फोगाट के एलिमिनेट होने पर बाकी कंटेस्टेंट्स काफी दुखी नजर आए। बबीता फोगाट से पहले शो के चॉकलेटी कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शर्मा भी कंगना की जेल से बाहर हो गए थे। शो में अंजलि को सबसे ज्यादा वोट मिले थे और इसलिए उनके पास स्पेशल पावर थी, जिससे वह किसी एक कंटेस्टेंट को सेव कर सकती थीं। अंजलि ने पूनम पांडे को सेव किया। वहीं रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में कंगना रणौत और पायल रोहतगी में जमकर बहस भी हुई।