बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इसी बीच अब एक्ट्रेस ने पति केएल राहुल को लेकर एक पोस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी पस साझा किया है। इस में एक्ट्रेस ने उन खबरों को खंडन किया है, जिसमें दावा किया गया था कि एक्ट्रेस और उनके पति केएल राहुल को लंदन के एक स्ट्रिप क्लब में देखा गया था। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर दोनों का वीडियो भी वायरल हुआ था। 

अथिया शेट्टी ने दी सफाई ?

शनिवार रात केएल राहुल की पत्नी और एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सफाई देते हुए कहा लिखा, 'मैं आमतौर पर चुप रहना पसंद करती हूं और प्रतिक्रिया नहीं देती, लेकिन कभी-कभी खुद के लिए खड़ा होना भी जरूरी होता है। राहुल, मैं और हमारे दोस्त एक रेगुलर जगह गए थे, जैसा कि कोई भी करता है। चीजों को संदर्भ से बाहर करना बंद करें, और पहले अपने तथ्यों की जांच करें। शांति और प्यार।' राहुल इन दिनों लंदन में हैं। एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ लंदन से तस्वीरें शेयर कर रही हैं। कुछ हफ्ते पहले क्रिकेटर की सर्जरी हुई थी, जिसकी वजह से वह IPL से बाहर हो गए थे। सर्जरी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपडेट भी दिया कि वह फिलहाल रिकवर कर रहे हैं।

ये वीडियो हो रहा है वायरल

इस बीच अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे केएल राहुल और अथिया क्लब में मस्ती करते नजर आ रहे है। वीडियो में देख सकते क्रिकेटर को म्यूजिक के लिए थिरकते हुए देखा जा सकता है। लोगों ने वीडियो वायरल होने के बाद ट्रोलिंग शुरू कर दी।

अथिया और राहुल की शादी

इस कपल  इस साल 23 जनवरी को शादी की थी। कई सालों तक डेट करने के बाद उन्होंने शादी के बंधन में बंधने का फैसला किया था। कपल ने सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में शादी की थी।