टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह के फैंस के लिए एक बरी खबर है। जानकारी के अनुसार आरती सिंह के साथ एक हादसा हो गया है। खबर है कि इस हादसे की वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। उनके हाथ पर 6 टांके लगाए गए हैं। दरअसल आरती सिंह अपने दोस्तों के साथ डिनर पर गई थीं तभी गलती से उनसे कांच का ग्लास टूट गया और कांच के टुकड़े उनके हाथ में घुस गए थे। चोट लगने के बाद आरती को कुछ समय के लिए अपने सीरियल से ब्रेक लेना पड़ा था। हालांकि, अब वह अस्पताल से डिस्चार्ज हो गई हैं और काम पर वापस लौट आई हैं।

दोस्तों के साथ डिनर पर हुआ हादसा

आरती सिंह के साथ ये घटना गत 23 अप्रैल को हुई थी जब वह मुंबई के एक रेस्तरां में दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए गई थीं। इसी दौरान उनके हाथ में कांच के ग्लास से गहरी चोट लग गई थी। जब उनसे गलती से कांच का ग्लास टूटा तो उन्हें पता ही नहीं चला कि उसके टुकड़े उनके हाथ में चुभ गए हैं।

'श्रावणी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कमबैक

आपको बता दें कि टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह एक्टर कृष्णा अभिषेक की बहन और बॉलीवुड एक्टर गोविंदा की भांजी हैं। आरती सिंह 'ससुराल सिमर का' और 'उड़ान' जैसे फेमस सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं लेकिन उन्हें रिएलिटी शो 'बिग बॉस 13' से काफी ज्यादा पहचान मिली थी। फिलहाल उन्होंने लंबे समय बाद 'श्रावणी' सीरियल से टीवी की दुनिया में कमबैक किया है।

मीडिया से बातचीत करते हुए अभिनेत्री आरती सिंह ने बताया कि 23 अप्रैल को 'मैं दोस्तों के साथ डिनर करने के लिए बाहर गई थी और गलती से हाथ में कांच का ग्लास टूट गया था। मुझे पता ही नहीं चला कि उसके टुकड़े मेरे हाथ में चुभ गए हैं। दर्द की वजह से मैं रातभर सो नहीं पाई थी। अगली सुबह मुझे बहुत बेचैनी होने लगी और दर्द भी धीरे-धीरे बढ़ता जा रहा था। ऐसे में मैं डॉक्टर के पास पहुंचीं'।

बातचीत को आगे बढ़ाते हुए आरती सिंह ने बताया, 'मेरे हाथ की जांच करने के बाद डॉक्टर ने बताया कि कांच के लगभग सात टुकड़े घाव में फंसे हुए हैं। उन्होंने उन कांच के टुकड़ों को सर्जरी के जरिए हटा दिया और मुझे 6 टांके लगाए। मैंने सीरियल से चार दिन का ब्रेक लिया था। मुझे अस्पताल से दो दिन पहले डिस्चार्ज किया गया और आज फिर से मैंने शूटिंग शुरू कर दी है'।