मुंबई । घाटी की रहने वाली टीवी  ऐक्ट्रेस हिना खान ने अभी तक मूवी  द काश्मीर फाइल्स नहीं देखी है। उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया और इसके पीछे की वजह भी बताई है। फिलहाल, इस बयान से वो भी सुर्खियों में आ गई हैं, क्योंकि लोगों को हैरानी हो रही है कि घाटी की रहने वाली हिना  ने अभी तक ये फिल्म क्यों नहीं देखी! 
हिना खान ने हाल ही में एक मीडिया पब्लिकेशन से बातचीत में खुलासा किया कि उन्होंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है और वो ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इसके स्ट्रीम होने का इंतजार कर रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें फिल्म के बारे में जानकारी नहीं है, इसलिए वो इस पर कोई कमेंट नहीं कर सकती हैं या इसका रिव्यू नहीं कर सकती हैं। हालांकि, ऐक्ट्रेस ने ये भी बताया कि उनके भाई ने फिल्म देखी है और अपने ऐक्सपीरियंस के बारे में बताया है। हिना ने खुलासा किया कि जब उनके भाई अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती स्टारर मूवी देख रहे थे उन्होंने देखा कि कुछ लोग रो रहे थे और स्क्रीनिंग के दौरान एक ग्रुप भी था, जिसके हाथ में झंडे थे। हिना ने कहा, 'मेरा भाई कल थियेटर में मूवी देखने गया था और उसने मुझे बताया कि कैसे इंटरवल में पार्टी के लोग झंडे लहरा रहे थे और कुछ लोग वहां रो भी रहे थे।
 इसलिए हां, मुझे नहीं पता कि 'द कश्मीर फाइल्स' क्या है। इसके लिए मुझे फिल्म देखनी होगी।' बता दें कि हिना खान जम्मू-कश्मीर की रहने वाली हैं। उनका जन्म श्रीनगर में 2 अक्टूबर 1987 में हुआ था। हालांकि, वो अपनी फैमिली के साथ मुंबई में ही रहती हैं।बता दें कि मूवी 'द कश्मीर फाइल्स' सुर्खियों में छाई है। एक तरह जहां आम जनता के साथ-साथ जाने-माने सिलेब्स भी फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं, वहीं कश्मीर की रहने वाली टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान ने अभी तक मूवी ही नहीं देखी है।