एक्टर गैस्पर्ड उलील फिल्मों में काम करने के साथ ही विज्ञापन की दुनिया में वह जाना माना चेहरा थे। अभिनेता गैस्पर्ड उलील की इस आकस्मिक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। अभिनेता गैस्पार्ड उलील को उनके फैंस अब मार्वल की आगामी सीरीज मून लाइट में देख सकेगें। 

फ्रेंच सिनेमा से एक दुखद खबर सामने आई है। मार्वल की आगामी सीरीज में 'मून नाइट' अभिनय करने वाले फ्रांसीसी अभिनेता गैस्पर्ड उलील का 37 वर्ष की आयु में दक्षिणपूर्वी फ्रांस में एक स्कीइंग दुर्घटना के बाद निधन हो गया। उन्हें "हैनिबल राइजिंग" में हैनिबल लेक्टर की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता था। एक्टर गैस्पर्ड उलील फिल्मों में काम करने के साथ ही विज्ञापन की दुनिया में वह जाना माना चेहरा थे। अभिनेता गैस्पर्ड उलील की इस आकस्मिक मौत ने सभी को हिलाकर रख दिया है। अभिनेता गैस्पार्ड उलील को उनके फैंस अब मार्वल की आगामी सीरीज मून लाइट में देख सकेगें। 

अभिनेता गैस्पर्ड के को एक्टर रहे फ्रांसीसी अभिनेता जीन डुजार्डिन ने इंस्टाग्राम पर एक कैप्शन के साथ उलील की एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें एक काले दिल वाले इमोजी के साथ "गैस्पर्ड" लिखा हुआ था। इसके अलावा फ्रांसीसी संस्कृति मंत्री रोज़लिन बाचेलॉट ने बुधवार को प्रकाशित एक ट्वीट में उलील को "एक असाधारण अभिनेता" कहा।

फ्रांस के प्रधानमंत्री जीन कास्टेक्स ने अभिनेता के निधन पर शोक व्यक्ति करते हुए ट्वीट किया, "गैस्पार्ड उलील सिनेमा के साथ बड़े हुए और सिनेमा उनके साथ बड़ा हुआ। वे एक-दूसरे को पागलपन से प्यार करते थे। "यह भारी मन के साथ है कि हम उनके सबसे खूबसूरत प्रदर्शनों को फिर से देखेंगे। हमने एक फ्रांसीसी अभिनेता खो दिया है।"