छत्तीसगढ़ के रहने वाले एक युवक को सोशल मीडिया पर मारपीट का वाडियो वायरल करने पर पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपने स्टेट्स पर एक युवक को मारपीट करते हुए वीडियो डाला था। इसके एक दिन बाद ही यह वीडियो वायरल हो गया और रायपुर पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस ने फौरन दबिश दी और आरोपी युवक को घर से गिरफ्तार कर लिया। वीडियो में युवक एक दूसरे युवक को बेरहमी से पीट रहा था। मारपीट करने वाला युवक पुराना बदमाश बताया जा रहा है।

आरोपी युवक का नाम सचिन गौतम है जो 26 साल का है। सचिन का पहले से ही पुलिस रिकॉर्ड है। पहले भी मारपीट के मामले में इसे पकड़ा जा चुका है। इसके पास से धारदार हथियार भी बरामद हो चुके हैं। इसलिए पुलिस ने फौरन इसे पकड़कर जेल में डाल दिया।वायरल हुई एक वीडियो में आरोपी सचिन एक युवक को गालियां दे रहा है और उसके साथ मारपीट कर रहा है। वीडियो में वह कह रहा है तेरी हिम्मत कैसे हुई मेरा फोन न उठाने की। पुलिस को आरोपी सचिन ने बताया कि ये वीडियो जगदलपुर का है। 

एक युवक से विवाद के वक्त ये वीडियो बनाया गया था। उसने मार खाने वाले युवक को धमकाया था। पुलिस ने जब कार्रवाई की तो सचिन ने अब कान पकड़कर माफी मांगी है और पुलिस ने मर्गा भी बनाया साथ ही पुलिस से सचिन ने कहा कि कि दोबारा वो कभी गुंडागर्दी नहीं करेगा। फिलहाल सरस्वती नगर थाने की टीम ने इसे आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया है।