इंदौर के राजेंद्र नगर इलाके में 7 साल की बच्ची से सौतेला नाना अश्लील हरकत करता रहा। सौतेली मां को जब बच्ची ने यह बात बताई तो उसने उसे चुप करा दिया। इस पर बच्ची ने पड़ोस की आंटी को बताया, तब जाकर पूरी घटना से पर्दा उठा। पुलिस ने 78 साल के सौतेले नाना और जुर्म छुपाने के आरोप में बच्ची की मां को गिरफ्तार कर लिया है। बच्ची के पिता ने दो शादियां की थीं और पीड़िता पहली पत्नी की संतान है।

थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि शिव सिटी में रहने वाले 78 वर्षीय बुजुर्ग शंकर ने यह हरकत की है, जो कि बच्ची का सौतेला नाना है। वह कई महीनों से बच्ची को पोर्न दिखाकर यह हरकत कर रहा था। लॉकडाउन में पिता के घर पर रहने के चलते उसकी हरकतें बंद थी। अब फिर से उसने हरकत शुरू कर दी। मासूम ने पहले इस बात की शिकायत अपनी सौतेली मां से की लेकिन उसने बच्ची को इस बारे में किसी को नहीं बताने के लिए कहा।

परेशान होने के बाद बच्ची ने पड़ोसी की आंटी को दी जानकारी

दरअसल, कुछ दिन बीत जाने के बाद जब मासूम अत्यधिक परेशान हो गई तो उसने इस बात की जानकारी पड़ोस में रहने वाली एक महिला को बताई। महिला द्वारा यह जानकारी बच्ची की दादी को दी गई। इसके बाद पूरी कहानी पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने आरोपी बुजुर्ग और उसकी मां को मामले में दोषी पाते हुए गिरफ्तार किया है। एडिशनल एसपी प्रशांत चौबे ने बताया कि बच्ची का नाना 78 साल का है जो अश्लील फिल्म देखने का शौकीन है।