मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्नवी कपूर उन हसीनाओं में शामिल हैं, जो स्मोकिंग हॉट अवतार में तैयार होने के बाद बिल्कुल ग्लैम गॉडेस लगती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि जाह्नवी न केवल एक नैचरल ब्यूटी हैं बल्कि उनका फिगर भी स्लिम-ट्रिम है। वह अपने शरीर को आकार में बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करती हैं। न्यू एज-एफर्टलेस और कंटेम्परेरी फैशन सेंस होने के बाद भी वह हर लुक में अच्छी लगती है। 
उनके कपड़े पहनने के तरीके में न केवल उनका इजी एटीट्यूड रिफ्लेक्ट होता है, बल्कि स्टाइल और फन की झलक भी देखने को मिलती है। यह बात अलग है कि ट्रेंड्स फॉलो करने के चक्कर में कभी-कभार जाह्नवी के ऐसे लुक्स सामने आते हैं, जिन्हें फैंस अपने दिलो-दिमाग से हटा नहीं पाते। इस बाला का ऐसा ही एक अवतार तब देखने को मिला था, जब वह अपनी चचेरी बहन सोनम कपूर की पार्टी में शामिल होने पहुंची थीं। इस दौरान जाह्नवी ने अपने लिए ऐसे कपड़े सेलेक्ट किए थे, जिसमें न केवल उनका टोंड फिगर बढ़िया से हाइलाइट हो रहा था, बल्कि उनका सुपर बोल्ड अवतार लोगों को क्लीन बोल्ड कर गया।
यह सारा किस्सा सन 2019 का है, जब कोरोना काल से पहले बी-टाउन के सितारे अपने बर्थडे को दोस्तों के साथ ही नहीं, बल्कि पपराजी के साथ भी सेलिब्रेट करते थे। उसी दौरान जब सोनम कपूर का बर्थडे आया था, तो अदाकारा ने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के लिए एक पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें मलाइका अरोड़ा-अर्जुन कपूर, करिश्मा कपूर और जाह्नवी कपूर समेत परिवार के दूसरे सदस्य भी शामिल हुए थे। इस इवेंट में बर्थडे गर्ल सोनम ने वाइट शर्ट के साथ सिल्वर मटैलिक स्कर्ट वेअर की थी, तो वहीं जाह्नवी ने स्किनीफिट ड्रेस पहनी थी, जो उनकी हाइट से लेकर बॉडी टाइप तक को जबरदस्त तरीके से कॉम्पलिमेंट कर रही थी। हाई ग्लैम लुक्स की क्वीन जाह्नवी कपूर ने इस दौरान वाइट कलर की फिगर हैंगिग ड्रेस पहनी थी, जोकि मेजर फैशन गोल्स सेट कर रही थी। ऑउटफिट का पैटर्न बॉडीकॉन रखा था, जिसकी वजह से इस खूबसूरत स्लिमिंग ब्यूटी के स्टाइल में एक अलग ही इफेक्ट देखने को मिल रहा था।
जाह्नवी की इस ड्रेस को स्ट्रेचेबल मटीरियल से तैयार किया था, जिसमें मूवमेंट के लिए सर्जिकल ग्लव्स भी बनाए गए थे। वहीं ऑउटफिट की हेमलाइन को फ्लैट फ्री लुक दिया गया था, जो सेक्सी एलिमेंट बढ़ाते हुए ओवरऑल लुक को भी बोल्ड बनाती दिखी। जाह्नवी ने जो ड्रेस पहनी थी, उसका पैटर्न अपर थाइस तक रखा था, जिसमें उनकी लंबाई को भी एक अच्छा ग्रेस मिल रहा था। शॉर्ट लेंथ में होने की वजह से न केवल इस ऑउटफिट में अदाकारा की हाइट एकदम अच्छे से उभर के नजर आ रही थी बल्कि डीप यू शेप वाली इंट्रेस्टिंग नेकलाइन रिवर्स इफेक्ट देते हुए स्मार्ट्ली तरीके से उनकी स्किन शो करती भी दिखी।