जम्मू-कश्मीर में बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स (BSF) को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। BSF ने यहां से 27 किलों हेराइन जब्त की है। इंटरनेशनल मार्केट में इसकी कीमत करीब 135 करोड़ बताई जा रही है। फोर्स ने एक तस्कर को भी मार गिराया है। BSF के हवाले से न्यूज एजेंसी ने बुधवार को इसकी जानकारी दी।

3 दिन पहले टेरर मॉड्यूल का खुलासा हुआ था

  • इससे पहले रविवार को बारामूला पुलिस ने उरी इलाके में एक नार्को टेरर मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया था। यहां से 6 संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार भी किया गया था। आशंका जताई जा रही थी कि ये लोग किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे।
  • कश्मीर पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार लोगों के पास से 4 पिस्टल, 10 ग्रेनेड, 21 लाख रुपए केश, 4 वाहन और 9 किलो हेरोइन बरामद हुई थी। हेराइन की कीमत इंटरनेशनल मार्केट में करीब 45 करोड़ रुपए बताई जा रही है।

22 जून को श्रीनगर में आतंकी हमला
उधर, श्रीनगर में आतंकवादियों ने मंगलवार यानी 22 जून को CID इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना नौगाम इलाके में हुई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि नौगाम थाना क्षेत्र के कनिपोरा में आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर परवेज अहमद डार को उनके घर के पास 3 गोलियां मार दीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहां उन्होंने दम तोड़ दिया।