वजन घटाने के बाद अब ऐसी दिखने लगी हैं तनुश्री दत्ताबॉलिवुड ऐक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर अपने इंडियन फैन्स के सामने हैं और इस बार उनके फैन्स को उनका एक अलग अंदाज़ नजर आनेवाला है। दरअसल बॉलिवुड में चबी ऐक्ट्रेस के तौर पर जानी जानेवालीं तनुश्री दत्ता इस बार काफी स्लिम ट्रिम और फिट नजर आई हैं। जी हां, तनुश्री बताया है कि उन्होंने पिछले एक साल  अपना 8 किलो वजन कम कर लिया है। वजन कम होने के बाद उनके लुक्स में काफी चेंज नजर आ रहा है और पहले की तुलना में वह काफी टोन्ड नजर आ रही हैं। देखिए, फैट से फिट हुईं तनुश्री दत्ता की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें।

साल 2018 को अचानक सुर्खियों में छा गईं
साल 2010 में आखिरी बार फिल्म 'अपार्टमेंट' में बड़े पर्दे पर नजर आ चुकीं तनुश्री दत्ता 26 सितम्बर 2018 को अचानक सुर्खियों में छा गईं। वजह थी मशहूर फिल्म ऐक्टर नाना पाटेकर को लेकर उनके बयान। उन्होंने Zoom TV को दिए अपने इंटरव्यू में उन्होंने नाना पर फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज़' के दौरान सेक्शुअल हैरसमेंट का आरोप लगाया।

खबर आग की तरह फैली
यह खबर आग की तरह मीडिया में फैली और इसके साथ कई और नाम घसीटे गए, जिनके बारे में कहा गया कि उस समय उन्होंने ऐक्ट्रेस की बजाय नाना का साथ दिया था। तब इसकी शिकायत इन्होंने सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन में की थी लेकिन इनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

बॉलिवुड में 'मीटू' अभियान की आंधी
इस घटना ने बॉलिवुड में 'मीटू' अभियान की आंधी चला दी और फिर एक-एक कर कई महिलाएं सामने आईं और अपने साथ हुई ऐसी घटनाओं का खुलासा करने लगीं। एक इंट्रव्यू में तनुश्री दत्ता ने कहा था कि नाना पाटेकर ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के गुंडों को बुलाकर उनपर हमला भी किया था।

फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब
तनुश्री ने साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। उसी साल मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में तनुश्री टॉप 10 कंटेस्टेंट में से एक थी।

तनुश्री दत्ता को अमेरिका की नागरिकता
तनुश्री दत्ता का जन्म जमशेदपुर, झारखंड में हुआ था। फिलहाल तनुश्री दत्ता को अमेरिका की नागरिकता मिल चुकी है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2005 में 'चॉकलेट' और 'आशिक बनाया आपने' फिल्म से की थी।

बॉलिवुड में कई हिट फिल्में
तनुश्री दत्ता ने बॉलिवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है इन्होंने 'भागम भाग', 'ढोल', 'रिस्क', 'स्पीड', 'गुड बॉय बैड बॉय', 'रोक' और 'अपार्टमेंट' जैसी फिल्मों में काम किया है।